Breaking News

हिमाचल: घर के आंगन में रखी टंकी में डूब गया 4 साल का तनिष्क, मौत

हिमाचल: घर के आंगन में रखी टंकी में डूब गया 4 साल का तनिष्क, मौत

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित ग्राम पंचायत पटेरा के जिंदवी ब्राह्मणा गांव में पानी की टंकी में डूब जाने से एक 4 वर्षीय मासूम बच्चे की जान चली गई। इस हादसे से बच्चे के परिवार में मातम का माहौल है।
पानी लेने टंकी में झुका था

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सोमवार को शाम के वक्त पेश आया। वहीं, जिस टंकी में बच्चा डूबा वह उसके घर के आंगन में रखी हुई थी।

बताया जा रहा है कि मां की अनुपस्थिति में बच्चा पानी लेने के लिए टंकी में झुका था, लेकिन पानी का लेवल काफी नीचे होने की वजह से उसे और अधिक झुकना पड़ गया। इसी के चलते उसका संतुलन बिगड़ गया और वह टंकी के बीच गिर गया और इसी में डूबने के चलते उसकी जान चली।
बावड़ी पर कपड़े धोने गई हुई थी मां

बतौर रिपोर्ट्स, बच्चे की मां अपने बेटे-बेटी को लेकर बावड़ी पर कपड़े धोने के लिए गई हुई थी, लेकिन दोनों बच्चे थोड़ी देर बाड़ा वापस घर लौट आए थे।

वहीं, जब वह पकडे धोने के बाद वापस घर लौटी तो बच्चे की तलाश करने पर पाया कि वह पानी की टंकी में डूब हुआ है। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने उसे टंकी से बाहर निकाला और इलाज के लिए आनन-फानन में पीएचसी भोटा लेकर पहुंचे, लेकिन तबतक काफी ज्यादा देर हो चुकी थी।
मजदूरी कर घर चलाता है बच्चे का पिता

अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान तनिष्क कुमार पुत्र राकेश कुमार के रूप में की गई है।

बताया गया कि बच्चे के पिता बद्दी में मजदूरी का काम करते हैं। बच्चे के परिजनों द्वारा पुलिस में इस हादसे को लेकर मामला नहीं दर्ज करवाया गया है। वहीं, बच्चे की मौत हो जाने के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फ़ैल गई है।

No comments