Breaking News

बटलर ने बनाया था 6 गेंदों में 6 छक्कों का मन, लेकिन अंपायर ने बिगाड़ा खेल

बटलर ने बनाया था 6 गेंदों में 6 छक्कों का मन, लेकिन अंपायर ने बिगाड़ा खेल

मौजूदा सीज़न में बटलर 9 बार बल्लेबाजी करने उतरे और 6 बार 50 से अधिक रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 3 अर्धशतक भी देखने को मिले। मुंबई के खिलाफ अर्धशतक लगाकर उन्होंने मौजूदा सीज़न में अपने 550 रन भी पूरे कर लिए। हालांकि, इस मैच के दौरान उन्होंने कछुए की रफ्तार से चल रही अपनी पारी को उड़ान 16वें ओवर में दी जब मुंबई के युवा स्पिनर ऋतिक शौकीन गेंदबाज़ी कर रहे थे।

रोहित शर्मा ने एक बड़ा दांव चलते हुए 16वां ओवर 21 साल के शौकीन को दे दिया और इस ओवर की शुरुआती 4 गेंदों पर जो हुआ उसको देखने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि शायद आईपीएल में भी उन्हें लगातार 6 छक्के देखने को मिलेंगे लेकिन शौकीन की पांचवीं गेंद को अंपायर ने वाइड नहीं दी और बटलर काफी निराश दिखे। हालांकि, रिप्ले में देखा जा सकता था कि ये गेंद वाइड लाइन के बाहर थी और इसे वाइड दिया जाना चाहिए था।

हालांकि, लगातार चार छक्के मारने के बाद पांचवीं बॉल पर बटलर अंपायर से नाखुश दिखे और जब शौकीन आखिरी गेंद डाली तो वो अपना विकेट भी गंवा बैठे। हालांकि, फैंस को इस ओवर में जो धूम धड़ाका देखने को मिला उससे वो काफी खुश दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

No comments