Breaking News

अभी अभी हिमाचल के इस ज़िले के खेत में हुआ विस्फोट, एक युवक घायल, मचा हड़कंप

blast


उपमंडल बंगाणा की पीपलू पंचायत में विस्फोटक पदार्थ के फट जाने से खेतों में काम कर रहा एक युवक घायल हो गया है. घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल बंगाणा में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है. युवक के परिजन और गांव वाले इस हादसे के बाद से खासे परेशान हैं. लोगों को अपने खेतों में काम करने से डर लग रहा है. ​बताया जा रहा है कि विस्फोट के बाद विस्फोटक पदार्थ युवक के शरीर से चिपक गया था. इस कारण उसे काफी गंभीर चोटें आईं.

क्या जंगली जानवरों के लिए था… जानकारी के मुताबिक सोलह सिंगी धार की पंचायत पिपलू के गांव बैरड का 21 वर्षीय युवक समीर मोहम्मद अपने खेतों में काम कर रहा था कि अचानक उसके दराट से विस्फोटक पदार्थ टकरा गया. जिससे घटनास्थल पर जोरदार विस्फोट हुआ व विस्फोटक पदार्थ उसके शरीर से चिपक गया व युवक घायल हो गया. युवक के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया. क्षेत्र में कयास लगाए जा रहे हैं कि शिकारियों द्वारा यह विस्फोटक पदार्थ जंगली जानवरों के शिकार के लिए डाला गया होगा.

इलाके में छनबीन कर रही पुलिस इस संबंध में थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने बताया कि चिकित्सकों की शिकायत पर विस्फोट से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है व जांच की जा रही है. पुलिस की टीम सुबह घटनास्थल पर जाकर जांच करेगी. शिकारियों की ओर से जानवरों को मारने के लिए विस्फोटक लगाए जाते हैं. ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी घटना की जांच करेगी ताकि ऐसे तत्वों को पकड़ा जा सके. फिलहाल पुलिस पूरे एरिया में छानबीन कर रही है. साथ ही खेतों में काम कर रहे लोगों को सावधानी रखने की हिदायत दी गई है.

No comments