Breaking News

हिमाचल: दोस्त की शादी के लिए घर आया था सड़क, सड़क दुर्घटना में मौत बुझ गया घर का इकलौता चिराग

हिमाचल: दोस्त की शादी के लिए गांव आये सैनिक की सड़क दुर्घटना में मौत, घर का था इकलौता चिराग

हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां स्थित शाहपुर में पेश आए सड़क हादसे में एक 28 वर्षीय युवक की जान चली गई। यह हादसा रविवार देर रात पेश आया, जब युवक की बाइक और एक कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त बाइक पर दो युवक सवार थे, जिसमें से दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक का नाम ऋषभ था, जबकि घायल युवक का नाम कश्मीर है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

इसी बीच जैसे ही युवकों की बाइक रैत स्थित एसबीआई बैंक के करीब पहुंची, तभी सामने से आ रही तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, वाहनों के बीच हुई टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस को बुलाया।

दुर्घटना बाद दोनों युवकों को घायल अवस्था में टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ऋषभ की जान चली गई। जबकि कश्मीर का इलाज अभी भी चल रहा है। वहीं, हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

इसके साथ ही कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। हादसे की पुष्टि एएसआई विनोद द्वारा की गई है। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाला ऋषभ अपने घर का इकलौता बेटा था और करीब 8 माह पहले ही उसने मर्चेंट नेवी की नौकरी ज्वाइन की थी।

वहीं, 2 मई को वह अपने एक दोस्त की शादी अटेंड करने के बाद वापस ड्यूटी पर जाने की तैयारी में था, लेकिन उसे इस बात का कहां अंदाजा था कि उसके रास्ते में मौत खड़ी है।

No comments