Breaking News

हिमाचल: पति-पत्नी की स्कूटी को कार ने उड़ाया, अब अकेले जिंदगी बसर करेगा शख्स

हिमाचल: पति-पत्नी की स्कूटी को कार ने उड़ाया, अब अकेले जिंदगी बसर करेगा शख्स

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर आज भी जारी है। इसी कड़ी में ताजा हादसे की अपडेट सूबे के हमीरपुर जिले से सामने आई है। यहां जिला मुख्यालय से सटे पक्का भरो से बाईपास मार्ग पर एक स्कूटी और कार के बीच हुई टक्कर में एक महिला की जान चली गई।

बताया गया कि महिला हादसे के वक्त अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार थी। पति को भी इस हादसे में चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ग्राम पंचायत जोलसप्पड़ के हार होलवीं गांव की रहने वाली बताई जा रही है।

बेटा 10वीं तो 8वीं पढ़ती है बेटी

महिला अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गई है। मृतका का बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है जबकि बेटी आठवीं की पढ़ाई कर रही है। वहीं, अब पत्नी के जाने के बाद घायल हुए शख्स को भी अकेले ही जिंदगी बसर करनी पड़ेगी।

बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब महिला अपने पति के साथ भोटा की तरफ स्थित अपने मायके जा रही थी। इस बीच बाईपास मार्ग पर यह दर्दनाक हादसा पेश आया। वहीं, हादसे के बाद घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने शुरू की हादसे की जांच

वहीं, पति का उपचार अब भी चल रहा है। इस बीच हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को बजे में लेकर पोस्टमोर्टम करवाने के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी राजेश कुमार द्वारा इस हादसे की पुष्टि की गई है।

No comments