Breaking News

हिमाचल: अचानक से ब्लास्ट हुआ कार का टायर, पूरा परिवार था सवार

हिमाचल: अचानक से ब्लास्ट हुआ कार का टायर, पूरा परिवार था सवार

हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां स्थित 32 मील-रानीताल मार्ग पर लपियाना के पास पेश आए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कार का टायर ब्लास्ट करने के कारण हुआ। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।
मौके पर ही चली गई महिला की जान

इसके साथ ही साथ हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए टांडा ले जाया गया है। हादसे में जान गंवाने वाली महिला का नाम सुनीता पत्नी कीकर सिंह निवासी परगोड़ के रूप में हुई है। बताया गया कि पति-पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य कार में सवार होकर घर लौट रहे थे।

इसी बीच लपियाना अस्पताल के पास अचानक से कार का टायर फट गया। टायर ब्लास्ट होने की वजह से कार अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगती दीवार से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य लोग घायल हुए हैं।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस थाना शाहपुर के थाना प्रभारी त्रिलोचन राजपूत द्वारा हादसे की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया है कि पुलिस अपना काम करने में जुटी हुई है।

No comments