Breaking News

मथीशा पथिराना की गेंदबाजी के मुरीद हुए एमएस धोनी, मैच के बाद जमकर की तारीफ

मथीशा पथिराना की गेंदबाजी के मुरीद हुए एमएस धोनी, मैच के बाद जमकर की तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे मथीशा पथिराना की तारीफ की है, जिन्होंने डेब्यू मैच में ही अपनी गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज, जिन्हें प्यार से जूनियर लसिथ मलिंगा के नाम से जाना जाता है, उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के 62वें मैच में सीएसके के लिए 24 रन देकर दो विकेट झटके।

इस मैच में चेन्नई की टीम चार बदलाव के साथ मैदान पर उतरी थी और पथिराना जिन्हें इस सीजन एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया था, उन्हें आखिरकार इस मैच में खेलने का मौका मिला। हालांकि श्रीलंका का यह तेज गेंदबाज अपनी गेंदबाजी से टीम को जीत तो नहीं दिला सका, लेकिन इस मैच में उन्होंने शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों को आउट किया।
एमएस धोनी ने मथीशा पथिराना की गेंदबाजी को लेकर दिया यह बयान

पथिराना की गेंदबाजी को लेकर धोनी ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा कि, “पाथिराना के साथ, गलती की गुंजाइश बेहद कम है। उसके पास एक अच्छा स्लोअर गेंद है और अगर वह लगातार इसी गति से गेंदबाजी करता है तो बल्लेबाजों के लिए उसे खेलना मुश्किल होगा। हम लोगों को मौके देने की कोशिश करेंगे। हम एक अच्छी प्लेइंग इलेवन को सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं और आने वाले मैचों में भी ऐसा कुछ देखने को मिलेगा।”

धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और चेन्नई की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 133 रन ही बना सकी। CSK के बल्लेबाज पारी की शुरुआत से लेकर अंत तक एक-एक रन के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए। टीम के बल्लेबाज अंतिम पांच ओवर्स में एक भी चौका नहीं लगा पाए।

अपने उस फैसले को लेकर धोनी ने कहा कि, “पहले बल्लेबाजी करने का विचार सही नहीं था। पहले हाफ में तेज गेंदबाजों को मारना मुश्किल था, स्पिनरों के साथ भी यही समस्या थी। साई ने अच्छी गेंदबाजी की।”

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने स्कोर बोर्ड पर अपने निर्धारित 20 ओवर में 133 रन लगाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने रिद्धिमान साहा के अर्धशतक के बदौलत आसानी से पांच गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल कर लिया।

No comments