Breaking News

हिमाचलः सड़क किनारे खड़े ट्रैक्‍टर से टकराई बाइक, पत्नी के सामने ही उजड़ गया सुहाग

हिमाचलः सड़क किनारे खड़े ट्रैक्‍टर से टकराई बाइक, पत्नी के सामने ही उजड़ गया सुहाग

हिमाचल प्रदेश में एक बाइक के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हुई है। हादसा प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते पुलिस थाना अंब के चुरुडू रेलवे पुल के समीप का है।

अधेड़ उम्र व्यक्ति की गई जान

मृतक की पहचान 50 वर्षीय गुरसेवक सिंह निवासी पक्खो कलां, टप्पा, बरनाला पंजाब के रूप में हुई है, जबकि उसकी पत्नी शिंदर पाल कौर गंभीर रूप से घायल हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त पेश आया जब बाइक पर सवार होकर दंपत्ति ऊना से अम्ब की ओर जा रहे थे।
अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकराई बाइक

इस बीच जैसे ही वह चुरुडू रेलवे पुल के समीप पहुंचे तो अचानक से चालक बाइक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से बाइक अनियंत्रित होकर ढाबे किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से जा टकराई।
पति की गई जान, पत्नी गंभीर

इस हादसे में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने गुरसेवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रेफर किया गया है।
पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने की है।


No comments