Breaking News

अंपायर ने की साफ़ तौर से बेईमानी, रोहित शर्मा को गलत तरीके से दिया आउट

अंपायर ने की साफ़ तौर से बेईमानी, रोहित शर्मा को गलत तरीके से दिया आउट

टाटा आईपीएल 2022 का 56वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स को आमंत्रित किया है.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा के 43 रन के बदौलत मुंबई इंडियंस को 166 रनों का लक्ष्य दिया है. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की है. इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने 25 और रिंकू सिंह ने 23 रनों की पारी खेली है. बाकी बल्लेबाज 2 अंक तक भी नहीं पहुंच पाए हैं.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर पाए और पहले ही ओवर में कैच आउट होकर पवेलियन चले गए हैं. इस मैच की शुरुआत करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे अनुभवी गेंदबाद टिम साउदी का सामना रोहित शर्मा से हो गया. इस ओवर में रोहित शर्मा ने 6 गेंदों का सामना किया है जिसमें मात्र 2 रन बनाए हैं.

टिम साउदी के इस ओवर की आखिरी गेंद पर जैक्शन को अपना कैच थमा बैठे हैं. हालांकि मैदानी अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया था. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने विकेटकीपर के कन्वेंस करने के बाद डीआरएस ले लिया. विकेटकीपर पूरी तरह से कंफर्म थे की गेंद बल्ले से लगी है. इसके बाद बॉल ट्रैकिंग में देखा गया कि हल्का सा गेंद बल्ले की छूती हुई निकली है.

इसके बाद थर्ड एंपायर के कहने के बाद मैदानी अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दिया है. इस मैच में मुंबई इंडियंस को बहुत बड़ा लक्ष्य नहीं मिला है. लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस मैच में मुंबई इंडियंस लक्ष्य को हासिल करने में कितना सफल हो पाती है.

No comments