Breaking News

धर्मशाला के मैक्लोडगंज में गहरी खाई में गिरी बस, तस्वीरों में देखें मच गई चीख-पुकार

धर्मशाला के मैक्लोडगंज में गहरी खाई में गिरी बस, तस्वीरों में देखें मच गई चीख-पुकार

हिमाचल प्रदेश से बस दुर्घटना की खबर सामने आई है. कांगड़ा जिले के मैक्लोडगंज में एक निजी बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 25 यात्रियों के घायल होने की सूचना है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक सूचना के अनुसार हादसा धर्मशाला के मैक्लोडगंज में नड्डी के पास हुआ है. हिमाचल प्रदेश से बस दुर्घटना की खबर सामने आई है.


प्रारंभिक सूचना के अनुसार हादसा धर्मशाला के मैक्लोडगंज में नड्डी के पास हुआ है. फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि बस में 25 लोग सवार थे, जिसमें से 15 यात्रियों को काफी चोटें आई हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बस धर्मशाला से मैक्लोडगंज जा रही थी.

हिमाचल प्रदेश से बस दुर्घटना की खबर सामने आई है. कांगड़ा जिले के मैक्लोडगंज में एक निजी बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 25 यात्रियों के घायल होने की सूचना है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक सूचना के अनुसार हादसा धर्मशाला के मैक्लोडगंज में नड्डी के पास हुआ है.

मैक्लोडगंज से धर्मशाला जा रही निजी बस शाम के समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सड़क के किनारे डंगे से गिरते हुए एक पलटा खा कर बस नीचे पहुंच गई. जिसके कारण बस में सवार 28 सवारियों में से 15 से 16 लोगों को चोटें आई हैं. इसमें दो से दो लोग अधिक गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं. जिनका इलाज मिलिट्री हॉस्पिटल कैंट मैकलोड़गंज और जोनल अस्पताल धर्मशाला में भी चल रहा है.

बस जैसे ही खाई में गिरी चरों तरफ चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर जा पहुंचे। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई. स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान में पुलिस का साथ दिया और घायलों को निकालने में मदद की. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

No comments