Breaking News

आज के बाद कभी नहीं आएंगी परेशानियां, आपको बस करना होगा ये छोटा सा काम

आज के बाद कभी नहीं आएंगी परेशानियां, आपको बस करना होगा ये छोटा सा काम

अगर आपकी बदकिस्मती आपका पीछा नहीं छोड़ रही है तो बस आज के बाद आपकी हर समस्या का समाधान होने जा रहा है। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टोटते बताने जा रहे हैं। जिन्हें आजमाकर आप हर समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। ये बात आपको थोड़ा चौंका सकती है, लेकिन यकीन मानिए ये खबर पूरी तरह से सच है। आप इसे एक बार आजमाकर तो देखिए , आपको हर समस्या से छुटकारा पा लेंगे।

अगर आपकी सेहत ठीक नहीं रहती है तो बस आज ही इस टोटके को आजमाएं। रात को सोते समय एक रुपये का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोएं। सुबह उठते ही रुपये को श्मशान में डाल आएं। फिर देखिए आपको किस तरह से बीमारियों छुटकारा मिलता है।

सोमवार को प्रातः शिव मंदिर में जाकर कच्चे दूध से शिवलिंग का अभिषेक करें। अभिषेक करते हुए ”ऊं नमःशिवाय” मंत्र को दोहराते रहें। अगर आप हर सोमवार को ऐसा करते हैं तो बहुत जल्द आपको बीमारियों से राहत मिल जाएगी।

रविवार की रात को गाय का दूध एक गिलास में भरकर सिरहाने रखकर सो जाएं। सुबह उठकर सबसे पहले ये दूध बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इससे आपके घर की हर परेशानी निजात मिल जाएगी।

एक मुट्ठी साबुत हरे मूंग लें और दोनों चीजों को एक साफ हरे रंग के कपड़े में बांधकर पोटली बना लें। उस पोटली को किसी मंदिर की सीढ़ियों पर रख आएं। ये कार्य करते समय किसी को भी इस बारे में न बताएं। ऐसा हर शनिवार और मंगलवार को करें आपको ऐसा करने से आराम मिलेगा।

अगर आपकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है तो चार चांदी की कीले लें और किसी सोमवार की रात में चंद्रोदय होने के बाद ये चार कीलें अपने पलंग के चारों कोनों पर ठोंक दें। आपके ऐसा करने से बहुत जल्द आर्थिक समस्याओं से निजात मिल जाएगा।

No comments