Breaking News

IPL में लौट आए खतरनाक क्रिस गेल (Chris Gayle), अब होगा असली खेल

IPL में लौट आए खतरनाक क्रिस गेल (Chris Gayle), अब होगा असली खेल

Chris Gayle will return in ipl 2023 : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris gayle) भले ही आईपीएल 2022 (IPl 2022) का हिस्सा न हों, लेकिन उनकी नजर अगले साल यानी IPL 2023 में वापसी पर है. यह नहीं भूलना चाहिए कि गेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है, भले ही उनके समकालीन ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo) और कीरोन पोलार्ड (Kieron pollard) ने ऐसा किया हो. गेल ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी के लिए अपना नाम नहीं भेजा था क्योंकि उन्हें लगा कि लीग में उन्हें वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वह हकदार हैं. उनकी आखिरी आईपीएल टीम पंजाब किंग्स (PBKS) थी जिसके लिए वह 2018 से खेल रहे हैं.

वेस्टइंडीज के इस बड़े खिलाड़ी ने अब तक तीन फ्रेंचाइजी PBKS, Royal Challenge Bagalore और Kolkata Knight Riders के लिए खेला है. यह T20 दिग्गज अब अगले सीजन में IPL में वापसी करना चाहता है. गेल ने मिरर को बताया, अगले साल मैं वापस आ रहा हूं, उन्हें मेरी जरूरत है! मैंने आईपीएल, कोलकाता, आरसीबी और पंजाब में तीन टीमों का प्रतिनिधित्व किया है. आरसीबी और पंजाब के बीच मैं उन टीमों में से एक के साथ खिताब हासिल करना पसंद करूंगा. इस बारे में गेल ने कहा कि वह आईपीएल 2022 में क्यों नहीं खेल रहे हैं. गेल ने कहा, उन्हें लगा कि IPL में उनके साथ ठीक से व्यवहार नहीं किया गया.

द मिरर (The mirror) ने गेल (Chris gayle) के हवाले से कहा, पिछले कुछ वर्षों से जिस तरह से आईपीएल (IPL) हुआ, मुझे लगा कि मेरे साथ ठीक से व्यवहार नहीं किया गया. तो मैंने सोचा ठीक है, आपको खेल और आईपीएल के लिए इतना कुछ करने के बाद आपको वह सम्मान नहीं मिला जिसके आप हकदार थे. इस व्यव्हार से खफा होकर ही मैंने खुद को ऑक्शन के लिए ड्राफ्ट नहीं किया था.

No comments