Breaking News

IPL से घर वापस लौटे धवन, पिता ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, बचाव में आई पुलिस

IPL से घर वापस लौटे धवन, पिता ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, बचाव में आई पुलिस

इस वीडियो को धवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही धवन घर में घुसते हैं। उनके पिता उन पर कहर बनकर टूट पड़ते हैं। पहले वे शिखर को एक झापड़ मारते हैं। उसके बाद धक्का देकर उन्हें गिरा देते हैं और लात मारते हैं। तभी ये सब देख पास में खड़ा एक पुलिस वाला उन्हें रोकने की कोशिश करता है। हालांकि ये वीडियो सिर्फ धवन ने सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था।

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।'' धवन के वीडियो शेयर करने के बाद फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने धवन के पिता की सराहना करते हुए कहा, 'उन्होंने रील में बहुत अच्छा अभिनय किया। भज्जी ने लिखा, 'बप्पू तेरे से भी ऊपर के अभिनेता निकले। क्या बात है।' वहीं धवन के टीममेट हरप्रीत बराप ने लिखा, 'हाहा, अंकल ऑन फायर पाजी।'

शिखर धवन के लिए ये सीजन अच्छा गया। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं। शिखर धवन आईपीएल में लगातार रन बना रहे हैं, पिछले 7 सीजन से वह लगातार 450 से अधिक रन बना रहे हैं। हालांकि उनको इस प्रदर्शन का ईनाम नहीं मिला और आगामी सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। धवन को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।

वहीं उनकी टीम पंजाब किंग्स (PBKS) का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं था। पंजाब आईपीएल 2022 के प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर रही। प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के लिए उन्हें एक और जीत की जरूरत थी, लेकिन मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम पीछे रह गई।

No comments