Breaking News

खुशखबरी! SBI में निकली बंपर भर्ती - 80 हजार तक मिलेगी सैलरी, फटाफट यहां से करें Apply

खुशखबरी! SBI में निकली बंपर भर्ती - 80 हजार तक मिलेगी सैलरी, फटाफट यहां से करें Apply

SBI बैंक ऑफ इंडिया (SBI) रिटायर्ड अधिकारियों के लिए अच्छी खबर है। SBI ने सेवानिवृत्त अधिकारियों के लिए कई पदों पर भर्ती निकाली है। ऐसे में अब रिटायर्ड होने के बाद भी एसबीआई का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा। एसबीआई ने मैनेजर फैसिलिटेटर, चैनल मैनेजर सुपरवाइजर एनी टाइम चैनल समेत कई अन्य पदों के लिए भर्ती निकली है।

इन पदों के लिए चयनित अधिकारियों को अच्छी-खासी सैलरी दी जाएगी। बता दें कि इच्छुक जल्द ही आवेदन कर दें। आवेदन की तिथि की बात करें तो 18 मई से शुरू और आवेदन की अंतिम तारीख 7 जून 2022 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers जाना होगा। यहां आप आसानी से आवेदन की प्रक्रिया को पूरी कर सकेंगे।

इतने पदों पर भर्तियां होंगी : बता दें कि कुल 641 रिक्त है, जिसे भरा जाएगा। इसमें 503 पद चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर एनीटाइम चैनल के लिए है। वहीं 130 पदों पर चैनल मैनेजर सुपरवाइजर एनीटाइम चैनल की बहाली होगी। बाकी के बचें 8 पद सपोर्ट स्टाफ के लिए होगा।

जानिए कितना मिलेगा सैलरी : इन पदों के लिए चयन होने वाले उमीदवारों की तनख्वाह काफी अच्छी रहेगी। इसमें चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर के पद के लिए प्रतिमाह 36,000 रुपये दिए जाएंगे। वहीं चैनल मैनेजर सुपरवाइजर लिए प्रतिमाह 41,000 रुपये वेतन मिलेंगे। इसके अलावा सपोर्ट ऑफिसर के लिए चयनित अधिकारियों को 41,000 रुपये तनख्वा दिए जाएंगे।

किसके लिए है ये नौकरी : इन पदों के लिए सिर्फ बैंक का रिटायर्ड कर्मचारी की आवेदन कर सकते हैं। साथ ही उनके पास स्मार्टफोन होना आवश्यक। सेवा सेवानिवृत्त कर्मचारियों की उम्र 60 के ऊपर को क्योंकि रेटिरेडमेन्ट 60 के बाद ही होता है। इन पदों के लिए चयन शॉर्टलिस्टिंग, साक्षात्कार और मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा।

No comments