Breaking News

हुड्डा ने टी20 इंटरनेशनल करियर का जड़ा पहला शतक तो इरफान पठान ने लिखा एक प्यारा सा मैसेज

हुड्डा ने टी20 इंटरनेशनल करियर का जड़ा पहला शतक तो इरफान पठान ने लिखा एक प्यारा सा मैसेज

भारत ने आयरलैंड को दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच में 4 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ उन्होंने 2-0 से सीरीज को अपने नाम कर लिया। इस जीत के हीरो दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) रहे। उन्होंने 57 गेंदों में 9 चौको और 6 छक्कों की मदद से 104 रन शानदार शतकीय पारी खेली। दीपक रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul), सुरेश रैना (Suresh Raina) के बाद टी20 इंटरनेशनल में शतक बनाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए।
टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा

दीपक, जिन्होंने पहले मैच में 47 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए भारत को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वो ईशान किशन के आउट होने के बाद तीसरे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे। इसके बाद उन्होंने मैदान के चारों ओर आयरिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा।

दीपक और संजू सैमसन (Sanju Samson) ने दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्ड 176 रन की साझेदारी की। यह भारत के लिए किसी भी विकेट के लिए टी20 इंटरनेशनल में सबसे बड़ी साझेदारी है। वहीं टी20 इंटरनेशनल में 9वीं सबसे बड़ी साझेदारी है। इस मैच में संजू ने भी अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 42 गेंद में 9 चौको और 4 छक्कों की मदद से 77 रन की पारी खेली। आपको बता दे कि दीपक हुड्डा ने 55 गेंदों में शतक जड़ दिया था।
इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए दी बधाई

दीपक की इस शानदार पारी पर सोशल मीडिया पर फैंस, क्रिकेटर्स, पूर्व क्रिकेटर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है और अब इस लिस्ट में इरफान पठान (Irfan Pathan) का नाम भी शामिल हो गया है।

अपने ट्वीट में, इरफान ने कहा कि कैसे हुड्डा ने उनसे आईपीएल 2022 में शतक बनाने के बारे में बात की थी लेकिन उन्हें खुशी है कि मिडिल आर्डर का यह बल्लेबाज भारत के लिए ऐसा करने में सफल हो पाया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आईपीएल के दौरान दीपक हुड्डा से शतक बनाने को लेकर बात की लेकिन भारतीय टीम के लिए शतक बनाना उनके लिए और भी अच्छा है ! इस लड़के पर बहुत गर्व है।”

No comments