Breaking News

वोडाफोन-आइडिया ने पेश किए 5 नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान, कीमतें 29 रुपये से शुरू

वोडाफोन-आइडिया ने पेश किए 5 नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान, कीमतें 29 रुपये से शुरू

VI Recharge Plan: टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea, VI) ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए पांच नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। नए प्रीपेड प्लान 29 रुपये से 319 रुपये के बीच हैं और इन्हें आपकी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल किया जा सकता है। पिछले साल (2021) सेवा प्रदाता (VI) ने एयरटेल (Airtel) और रिलायंस जियो (Reliance JIO) जैसे अन्य सेवा प्रदाताओं के साथ टैरिफ दरों में एक बड़ा संशोधन किया था।

Vodafone Idea अपने ग्राहकों को 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये के प्लान पेश करता है।

Vodafone Idea 29 रुपये का प्लान

VI का यह प्लान एक ऐड-ऑन प्लान है जो 2GB इंटरनेट का डेटा और 2 दिनों की वैधता प्रदान करता है। हालांकि, योजना का कोई अन्य लाभ नहीं है।

Vodafone Idea 39 रुपये का प्लान

VI का यह प्लान एक 4G डेटा वाउचर है और एक सप्ताह के लिए उपयुक्त है (यदि आपके पास भारी खपत नहीं है)। डेटा प्लान अन्य लाभों के साथ 7 दिनों के लिए 3GB डेटा प्रदान करता है। हालाँकि यह योजना गुजरात सर्कल में उपलब्ध है।

Vodafone Idea 98 रुपये का प्लान

Vodafone Idea का 98 रुपये का प्लान गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा में उपलब्ध है। हालांकि, अलग-अलग राज्यों में योजना के लाभ अलग-अलग हैं। गुजरात सर्कल में, योजना 21 दिनों की अवधि के लिए 9GB डेटा का लाभ प्रदान करती है। दूसरी ओर, महाराष्ट्र और गोवा सर्किल में, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ, 200MB डेटा के साथ 15 दिनों की वैधता मिलती है।

Vodafone Idea 195 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया के 195 रुपये के प्लान में 31 दिनों की वैधता के लिए 2GB डेटा मिलता है। योजना के अन्य लाभों में 300 एसएमएस और असीमित वॉयस कॉलिंग शामिल हैं।

Vodafone Idea 319 रुपये का प्लान

Vodafone Idea के 319 रुपये के टैरिफ प्लान में 2GB डेली डेटा, रोजाना 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। योजना के अन्य लाभों में बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स लाइव टीवी आदि शामिल हैं।

ग्राहकों को सलाह दि जाती है कि रिचार्ज करने से पहले कृपया सेवा प्रदाता की आधिकारिक वेबसाइट या आधिकारिक ऐप में योजनाओं की जांच करें।

No comments