Breaking News

हिमाचल: घर पर अकेली रह रही 60 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर छीन ली जिंदगी

हिमाचल: घर पर अकेली रह रही 60 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर छीन ली जिंदगी

हिमाचल प्रदेश में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में कुल्लू जिले के मनाली में हुए शूटआउट के बाद अब गड़सा घाटी में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। जान गंवाने वाली महिला की पहचान 60 वर्षीय शकुंतला देवी पत्नी बिहारी लाल निवासी गड़सा तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में की गई है।

बताया गया कि यह वारदात रात के समय हुई, जब किसी ने महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया। उधर, मामले का पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार जान गंवाने वाली शकुंतला देवी अपने घर में अकेली रहती थी। बतौर रिपोर्ट्स, महिला के सिर व शरीर में चोट के निशान मिले हैं।

मामले की पुष्टि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने द्वारा की गई है। गुरुदेव शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मंडी से एफएसएल की टीम को बुलाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है और एफएसएल की टीम का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

No comments