Breaking News

हिमाचल शर्मसार: पिता ने अपनी बेटी को ही नहीं छोड़ा, 9 वर्षीय संग किया

हिमाचल शर्मसार: पिता ने अपनी बेटी को ही नहीं छोड़ा, 9 वर्षीय संग किया

हिमाचल प्रदेश का सिरमौर जिला दुष्कर्म के मामलों का हब बनता जा रहा है। जिले से दो दिनों के भीतर अब तीसरे दुष्कर्म का मामला रिपोर्ट किया गया। इस बार तो यहां एक शख्स ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार कर डाला।

यह मामला भी पांवटा साहिब से जुड़ा हुआ है। पीड़िता 9 साल की बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने इस मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी पिता को अरेस्ट भी कर लिया है। पीड़ित बच्ची की मां द्वारा इस बात की शिकायत पुलिस को दी गई थी।

प्यार करने की बात कह उतार दिया कपड़ा

पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया कि 31 मई को जब वो निजी कंपनी से डयूटी कर के घर लौटी तो उसकी बेटी ने बताया कि 27 तारीख जब वो स्कूल से लौटी तो पापा ने प्यार करने की बात कह उसके कपड़े उतार दिए और उसके साथ गलत काम किया।

बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी पिता पहले भी उसके साथ ऐसा कर चुका है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। अब मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 376एबी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। दूसरी तरफ मेडिकल में बच्ची से दुराचार की पुष्टि हो गई है।

No comments