Breaking News

हिमाचल: एक और किशोरी हुई गायब, बहलाकर ले गया युवक- तलाश शुरू

हिमाचल: एक और किशोरी हुई गायब, बहलाकर ले गया युवक- तलाश शुरू

हिमाचल प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के गायब होने के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां एक नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। लड़की के परिजनों द्वारा उस खोजने का काफी ज्यादा प्रयास किया गया, लेकिन उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

एक युवक बहला फुसलाकर ले गया

ऐसे में अब उनके द्वारा इस बात की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लड़की की खोजबीन शुरू कर दी है। परिजनों द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया गया है कि एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

सदर थाना में शिकायत लेकर पहुंचे लड़की के पिता ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी घर से बिना किसी को बताए कहीं चली गई है। उसके घर नहीं लौटने पर उसकी काफी जगह तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। नाबालिग को रिश्तेदारों सहित अन्य संभावित जगहों पर तलाश किया गया। इसके बावजूद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है।
पुलिस ने शुरू कर दी है खोजबीन

इसके साथ ही पीड़ित पिता ने संदेह जताया है कि उसकी नाबालिग बेटी को एक व्यक्ति बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस संभावित स्थानों पर तलाश करने के साथ ही पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर युवक की तलाश शुरू कर दी है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि धारा 363 व 366 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भरोसा जताया है कि लड़की को जल्द ही खोज निकाला जाएगा।

No comments