Breaking News

मंडी: 100 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, बच्ची और महिला समेत 4 घायल

मंडी: 100 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, बच्ची और महिला समेत 4 घायल

मंडी: जोगिंदरनगर-सरकाघाट राज्य मार्ग में मकरीडी के समीप एक बोलेरो गाड़ी 100 फुट से अधिक गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में महिला और बच्ची समेत 4 लोग घायल हुई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों की पहचान गोपाल सिंह (60) पुत्र केदारनाथ, सीमा देवी (30) पत्नी आयुष और सीमा देवी की 5 साल की बेटी अनबाया और कालिदास पुत्र चुन्नीलाल निवासी अलमरा के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार हादसे के समय बलोरो गाड़ी नंबप एचपी-29बी3222 लांगणा से नेरी होते हुए जोगिन्दरनगर की ओर जा रही थी। इसी बीच शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे मकरीडी के समीप अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर 100 फीट से अधिक गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के समय बोलेरो में महिला और बच्ची समेत कुल 4 लोग सवार थे जो इस हादसे में घायल हुए हैं.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही उपतहसील मकरीडी के नायब तहसीलदार जगदीश चंद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से खाई से निकालकर इलाज के लिए पीएचसी मकरीडी में भर्ती करवाया. जहां से गोपाल और कालिदास को प्राथमिक उपचार के बाद जोगिंदरनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

No comments