Breaking News

तीसरे वनडे से पहले फॉर्म में लौटे मुंबई इंडियंस के यादव, मात्र 15 गेंदों में ठोक दिए 78 रन, जड़ दिए 9 छक्के

भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड में है जहां पर वो वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस श्रृंखला के दो मैच खेले जा चुके हैं, जिसमे दोनों ही टीमों को एक-एक मैच के दौरान जीत नसीब हुआ है। इस वजह से यह ओडीआई सीरीज फिलहाल बराबरी पर खड़ा है, लेकिन 17 जुलाई को इस वनडे सीरीज का परिणाम निकल जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था, जिस वजह से इंडिया को 100 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। अगर भारत को यह ओडीआई श्रृंखला जीतनी है तो 17 जुलाई को होने वाले मैच को किसी भी हाल में जीतना होगा। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, क्योंकि एक इंडियन बल्लेबाज ने तूफानी शतक लगाया है।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग का मौजूदा सीजन संजय यादव के लिए शानदार गुजर रहा है, क्योंकि इस वर्ष टीपीएल में उन्होंने अभी तक सबसे अधिक रन बनाया है। इसके अलावा उनके बल्ले से सबसे अधिक छक्के निकले हैं, जिस वजह से मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी तथा उनके समर्थक बहुत खुश होंगे। क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग में संजय यादव रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हैं।

No comments