Breaking News

ऋषभ पंत ने खेली तूफानी 26 रन की पारी, रन भागते वक़्त सामने आये विली, कहा ” टक्कर मार दू क्या “

भारत और मेजबान इंग्‍लैंड के बीच तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की श्रृंखला का दूसरा और इंग्लैंड के लिहाज से बेहद अहम्  मुकाबला बर्मिंघम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान बटलर जहाँ  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम में बदलाव किया है। भारत ने  4 प्लेयर  कहली, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की वापसी हुई है। वहीं, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल और ईशान किशन को आराम दिया गया है । जहाँ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खत्म करने के बाद इन 4 प्लेयर का आगमन हुआ है ।

भारत की तगड़ी शुरुआत के बाद लगातार गिरे वि

भारत के लिए नई सलामी जोड़ी ऋषभ और रोहित ने पारी की शुरुआत करते हुए पावर प्ले में भारत ने 6 ओवर में 61 रन पर 1 विकेट चटकाया । वहीँ रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने आने के साथ ताबड़तोड़ शॉट खेले जहाँ उन्हें भाग्य का साथ भी मिला ।

ऋषभ पंत ने खेली तूफानी पारी

ऋषभ पंत जो की ईशान किशन की जगह पर आये हैं उन्होंने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और ताबड़तोड़ 15 गेंद पर 26 रन की पारी खेली जहाँ उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का जड़ा  ।

वहीँ पहले ओवर में ऋषभ पंत 0 पर आउट होते होते बचे जहाँ पारी की दूसरी ही गेंद पर ऋषभ पंत रन भागने दौड़े और गेंदबाज़ विली उनके सामने आये जहाँ 2 सेकंड की देरी ऋषभ को हुई वहीँ मिड ऑन के फील्डर ने थ्रो किया जहाँ गनीमत यह रही की गेंद स्टंप पर नहीं लगी ।

ऋषभ पंत के रस्ते में आये विली

वहीँ विली के सामने आ जाने पर माइक फ़ोन पर ऋषभ पंत की आवाज़ कैद हुई जहाँ वह रोहित शर्मा से बोलते नज़र आये की ” सामने आ गया था , टक्कर मार दू क्या ” . ऋषभ पंत ने टेस्ट मैच के फॉर्म को बरक़रार रखा है जहाँ उन्हों ताबड़तोड़ 26 रन की पारी खेली इस बीच उन्होंने उम्दा शॉट भी जड़े ।


No comments