Breaking News

करियर और व्यापार में तरक्की के लिए आजमाएं लाल किताब के ये 3 आसान उपाय, होने लगेगी पैसों की बारिश

करियर और व्यापार में तरक्की के लिए आजमाएं लाल किताब के ये 3 आसान उपाय, होने लगेगी पैसों की बारिश

हर व्यक्ति जीवन में धनवान होना चाहता है और खूब पैसे कमाने चाहता है। जीवन में पैसा कमाने के लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं। लेकिन कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी कुछ लोगों को सफलता हासिल नहीं होती है। अगर आप भी बनते-बनते काम बिगड़ जाना, व्यापार में नुकसान होना, नौकरी में असफल होना या घर में पैसा ना टिकना जैसी समस्याओं से परेशान नहीं तो आज का यह लेख जरूर पढ़ें। लाल किताब में करियर में सफलता पाने और धनवान बनने के कई उपाय बताए गए हैं। इन उपायों से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है और उसके लिए धन कमाने के नए रास्ते खुल जाते हैं। आइए जानते हैं लाल किताब के इन उपायों के बारे में -

अगर आपको व्यापार में बार-बार घाटा हो रहा है या आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो हर शनिवार के दिन पीपल के पेड़ का एक पत्ता लेकर उसे गंगाजल से धोकर २१ बार गायत्री मंत्र का जाप करें। फिर इस पत्ते को अपनी तिजोरी या पैसे रखने वाले स्थान में रख दें। जब यह पत्ता टूट जाए तो दूसरे पत्ते को इसी विधि से लाकर तिजोरी में रख दें। पुराने पत्ते को बहते पानी में प्रवाहित कर दें।

अगर आपको बहुत मेहनत के बाद भी नौकरी नहीं मिल पा रही है तो हर बुधवार को व्रत रखें और गणेश जी को बूंदी के लड्डू का भोग लगाएं। ऐसा करने से आपको शीघ्र ही अच्छी नौकरी मिलेगी।

व्यापार में सफलता पाने के लिए 11 गुरुवार को अपने दफ्तर या दुकान के मुख्य दरवाजे पर दोनों तरफ हल्दी से स्वस्तिक बनाएं और उसके ऊपर थोड़ा सा गुड़ और चने की दाल रख दें। हर गुरुवार के दिन पहले वाले गुड़ और चने की दाल हटाकर किसी मंदिर या केले के पेड़ की जड़ में रख आएं। ऐसा करने से आपको कारोबार में मुनाफा होने लगेगा।

No comments