Breaking News

सूर्य ने बदली दिशा- इन 4 राशियों पर पड़ेगा सीधा असर

सूर्य ने बदली दिशा- इन 4 राशियों पर पड़ेगा सीधा असर

सूर्य देव हर महीने अपनी राशि बदलते है। इस बार वह 26 july को कुम्भ राशि में प्रवेश कर रहा है। जब भी ऐसा है तो राशियों पर अच्छा या बुरा प्रभाव देखने को तो मिलता ही है। आपको बता दें की सूर्य पिता, पूर्वज, उच्च सरकारी नौकरी, पद-प्रतिष्ठा , मान सम्मान और आत्मा का कारक गृह है। ऐसे में अगर स्थिति खराब हो तो नेत्र पीड़ा , पिता कष्ट और मान सम्मान में कमी देखने को मिलती है। चलिए जानते है कौनसी है वह चार राशि जिन पर 26 july को पड़ेगा गहरा असर

मेष राशि – इन राशि के लोगो के लिए खुश खबरि है क्यूंकि इस रासगी के लोगो में आमदनी की बढ़ोतरी और लाभ के कई मार्ग खुलने वाले है। शासन और प्रशासन का भी मार्ग खुला दिख रहा है।

मिथुन राशि – इस राशि फल के लोगो को मान सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का लाभ होगा। कार्य में सफलता के चलते आत्मविश्वास बढ़ेगा।

सिंह राशि – सूर्य के इस राशि परिवर्तन का असर मुख्य रूप से सिंह राशि के स्वास्थ्य, व्यक्तित्व और दांपत्य जीवन पर देखने को मिल सकता है। पहले के मुकाबले खुद को ज्यादा चुस्त दुरुस्त महसूस करेंगे और पुरानी किसी स्वास्थ्य समस्या से आपको निजात मिलेगी।

कुम्भ राशि – सूर्य के दिशा परिवर्तन की वजह से व्यक्तित्व में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे और इस वजह से आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी। इस समय आपको अपने सवास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

No comments