Breaking News

पंत और जडेजा की साझेदारी ने भारत की पारी में फूंकी जान, सोशल मीडिया पर भी हो रही है तारीफ

पंत और जडेजा की साझेदारी ने भारत की पारी में फूंकी जान, सोशल मीडिया पर भी हो रही है तारीफ

ENG vs IND: इंग्लैंड और भारत के बीच जारी 5वें टेस्ट मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। पहले दिन के खेल में इस समय टी-ब्रेक हो चुका है, टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बना दिए हैं। नई सलामी जोड़ी के साथ उतरी भारतीय टीम ने एक संभली हुई शुरुआत की।

लेकिन इसके बाद लगातार अंतराल में विकेट गिरने के चलते सिर्फ 98 रन के संयुक्त स्कोर पर 5 बल्लेबाज पवेलियन की राह पकड़ चुके थे। इसके बाद रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत की जोड़ी ने जवाबी हमला करते हुए भारत को मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया है।

पहले दिन टी-ब्रेक होने तक भारत ने 174 रन बनाए

ENG vs IND मैच में 98 रनों के संयुक्त स्कोर पर आधी टीम के पवेलियन लौट चुके थे, दूसरे सेशन में टीम इडिया ने हनुमा विहारी, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने इंग्लैंड को उन्ही की दवाई का सवाद चखाना शुरू किया और जवाबी हमला करना शुरू किया।

दोनों बल्लेबाजों ने मैदान के चारों ओर रन बटोरना शुरू किया और टी-ब्रेक होने तक 101 गेंदों में 76 रनों की साझेदारी कर डाली है। इस दौरान ऋषभ ने टेस्ट फॉर्मेट में अपना 10वां अर्धशतक पूरा किया और 53 रन बनाकर जमे हुए हैं। उनका साथ देने के लिए रवींद्र जडेजा ने 32 रन बना लिए हैं।

No comments