Breaking News

स्टंप में टकराने वाले थे जसप्रीत बुमराह, कोहली-जडेजा नहीं रोक पाए हंसी

स्टंप में टकराने वाले थे जसप्रीत बुमराह, कोहली-जडेजा नहीं रोक पाए हंसी

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट मैच के दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के महान गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पर कहर बनकर टूटे। जसप्रीत बुमराह ने स्टुअर्ट बॉर्ड के ओवर में 35 रन लूटे और गेंदबाज को पूरी तरह से ढेर कर दिया। इस ओवर का मुख्य आकर्षण जसप्रीत बुमराह द्वारा द्वारा लगाई गई ऋषभ पंत की तरह की बाउंड्री थी जब ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने पूरी तरह से संतुलन खो दिया था।

स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने लेग साइड की दिशा में पुल शॉट खेला। इस शॉट को खेलते वक्त बुमराह पूरी तरह से आउट ऑफ बेलेंस हो गए थे। जसप्रीत बुमराह हिट-विकेट होने से बाल-बाल बचे थे। एक पल के लिए ऐसा लगा कि उनका पैर स्टंप से टकरा गया है लेकिन, जसप्रीत बुमराह ने बड़ी ही चालाकी दिखाई और आसानी से खुदको बचाया।

डिपमिड विकेट के क्षेत्र में जसप्रीत बुमराह को इस गेंद पर 4 रन मिलते हैं। जसप्रीत बुमराह को इस अवस्था में देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली खुदकी हंसी नहीं रोक पाते और जमकर ठहाके लगाते हैं वहीं नॉनस्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज भी हंस-हंसकर जसप्रीत बुमराह को गले लगा लेते हैं।

वहीं अगर मैच की की बात करें तो टीम इंडिया की पहली पारी 416 रनों पर सिमटी। ऋषभ पंत ने 146 और रवींद्र जडेजा ने 104 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के कप्तान जसप्रीत बुमराह 16 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 1 विकेट खोकर 16 रन बना लिए हैं।

No comments