Breaking News

मंडीः फोन पर करती थी अंजान लोगो से बात, बात करते पकड़ लिया तो घर छोड़ गई पत्नी, बच्चे और पति परेशान

मंडीः फोन पर अंजान से बात करते पकड़ा तो घर छोड़ गई पत्नी, बच्चे और पति परेशान

मंडी. पति ने जब अपनी पत्नी को किसी अंजान के साथ फोन पर बात करते हुए देखा और इसके बारे में पूछताछ करना शुरू की, तो इसी बात से नाराज पत्नी घर छोड़कर चली गई. अब परेशान पति अपनी पत्नी की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है.

जानकारी के अनुसार, लापता महिला के पति मोनू ठाकुर ने इस संदर्भ में पुलिस थाना सदर में 14 जुलाई 2022 को शिकायत दर्ज करवा दी है. लापता महिला का नाम नेहा पत्नी मोनू ठाकुर है, जोकि मंडी शहर के साथ लगते सदयाणा गांव की रहने वाली है और इसकी आयु 22 वर्ष है.

मोनू ठाकुर ने पुलिस को दी गुमशुदगी की शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी किसी अंजान व्यक्ति के साथ फोन पर बात कर रही थी, जब उसे इस बात का पता चला तो उसने सच जानना चाहा. लेकिन पत्नी ने सच बताने की बजाय फोन को घर पर छोड़ा और खुद कहीं चली गई. उसके बाद आज दिन तक उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया है. पति ने जब अपनी पत्नी के फोन को चैक किया तो इंस्टाग्राम पर दो लोगों के साथ चैट भी पकड़ी है. मोनू ने लोगों से गुहार लगाई है कि यदि किसी को उसकी पत्नी दिखाई दे तो वे इसकी सूचना पुलिस को दें. वहीं मोनू ने अपना नंबर भी जारी किया है. 7018284980 नंबर पर भी इसकी सूचना दी जा सकती है. लापता महिला के दो बच्चे हैं जिसमें 6 वर्षीय बेटा और 4 वर्षीय बेटी है. दोनों बच्चे अपनी मां की राह ताक रहे हैं.

No comments