Breaking News

हिमाचल: बच्ची के गले में फंस गया लोहे का नट, मातम में बदला शादी का जश्न

हिमाचल: बच्ची के गले में फंस गया लोहे का नट, मातम में बदला शादी का जश्न

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक दुखी करने वाली खबर सामने आई है। जिले के तहत आते साहो क्षेत्र की प्रोथा पंचायत के बाहरेई गांव में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची की खेल-खेल में जा चली गई। बताया गया कि उसकी मौत का कारण बना एक नट, जो खेलते वक्त उसने गलती से निगल लिया था।

मिली जानकारी के अनुसार गले में नट फंसने के चलते उसे यह दर्दनाक मौत मिली। इस बच्ची का नाम गुन्नू था, जो कि अश्विनी कुमार की बेटी थी। बतौर रिपोर्ट्स, यह घटना बुधवार के दिन शाम के वक्त हुई। जब गुन्नू अपने कमरे में खेल रही थी। इस दौरान उसने भूलवश लोहे के नट को मुंह में डाला और वह उसके गले में फंस गया।

इसके बाद जब बच्ची को उसकी मान देखा तो पाया गुन्नू का दम गुटने लगा है। ऐसे में उसके परिजन उसे आनन-फानन में इलाज कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहो ले गए, लेकिन तबतक काफी ज्यादा देर हो चुकी थी। बताया गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया था।

वहीं, अब बच्ची की मौत होने के बाद से ही उसके परिजनों का बुरा हाल हो रखा है। सामने आया रही जानकारी के अनुसार घर के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह चल रहा था। इस बीच घटी इस हृदय विदारक घटना ने सब मातम में बदल गया है। तीन साल की गुन्‍नू अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी।

अश्‍वनी कुमार मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। हंसते खेलते परिवार की रौनक नन्‍हीं परी की अचानक मौत से स्‍वजन सदमे में हैं। उधर, घटना को लेकर पुलिस में किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ है।

No comments