Breaking News

बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास

बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास

भगवान गणेश को सभी देवताओं में प्रथम पूज्य माना गया है और इन्हें विघ्नहर्ता भी कहा जाता है। मान्यता है कि भगवान गणेश की कृपा से जीवन के सभी कष्ट दूर होते हैं और सुख-समृद्धि बनी रहती है। ऐसे में ज्योतिष अनुसार बुधवार के दिन इन उपायों को करने से आर्थिक समस्याएं दूर होने के साथ ही मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होता है...

हर बुधवार के दिन देवी लक्ष्मी के मंदिर में गाय का घी दान करने करना शुभ माना गया है। मान्यता है कि इस उपाय से व्यापार में आ रही बाधाएं दूर होती है और तरक्की के नए मार्ग खुलते हैं।

ज्योतिष: बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास

घर-परिवार में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए घर के पूजा स्थल में हर बुधवार के दिन माता लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाकर मन में माता लक्ष्मी से मनोकामना पूर्ति की प्रार्थना करें।

वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चनों से मुक्ति पाने और मनचाही जीवनसाथी की इच्छा रखने वाले जातकों को हर बुधवार के दिन 108 बार इस मंत्र का जाप करना चाहिए। मान्यता है कि इस मंत्र के जाप से शीघ्र ही मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त होता है।

करियर में सफलता प्राप्त करने के लिए बुधवार के दिन एक नए मिट्टी के बर्तन में पानी भरकर किसी मंदिर में या ब्राह्मण को दान करने से शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

No comments