Breaking News

मरने से पहले वर्जिन महिला ने दोस्त से बताई ऐसी अंतिम इच्छा, रह गया हैरान

मरने से पहले वर्जिन महिला ने दोस्त से बताई ऐसी अंतिम इच्छा, रह गया हैरान

इच्छाएं अनंत हैं और शायद ही किसी की जिंदगी में उसकी सारी ख्वाहिशें पूरी होती हों. आपके सपने और इच्छाएं शायद दूसरों के लिए बिल्कुल मायने भी ना रखते हों लेकिन अगर वही ख्वाहिश आखिरी ख्वाहिश हो तो... एक व्यक्ति के सामने ऐसी ही अजीब परिस्थिति आ खड़ी हुई जिसमें उसके लिए फैसला करना मुश्किल हो गया था. इस व्यक्ति ने सोशल प्लैटफॉर्म पर अपनी कहानी शेयर की है कि कैसे उसने अपनी मरती हुई दोस्त की अंतिम इच्छा को पूरा किया. इस व्यक्ति की दोस्त को कैंसर था. यह महिला वर्जिन थी और उसकी अंतिम इच्छा थी कि वह मरने से पहले किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए जिस पर उसे पूरा भरोसा हो.

शख्स ने अपनी मरी हुई दोस्त को याद करते हुए कहा कि वह उसके बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पाता. शख्स ने बताया, वह 6 साल से मेरी दोस्त थी. उसे पहले भी कैंसर हो चुका था लेकिन इलाज करवाने के कुछ सालों के बाद उसका कैंसर फिर से लौट आया . ऐसे में वह बार-बार कीमोथेरेपी से नहीं गुजरना चाहती थी. तो उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी के बचे हुए दिनों को खुलकर जीना चाहती हैं. उसके काफी कम दोस्त थे और वह सिर्फ मेरे साथ ही सबसे ज्यादा क्लोज थी.

शख्स ने बताया कि, एक रात जब हम शराब पी रहे थे तो उसने इस बात को स्वीकार किया कि वह अभी तक वर्जिन है लेकिन वह ऐसे किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाना चाहती. उसने कहा कि वह सिर्फ ऐसे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है जो भरोसे के लायक हो.

शख्स ने बताया, वो व्यक्ति मैं था. उसने मुझे ऐसा कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जो मैं नहीं करना चाहता था, उसने मुझसे इस बारे में पूछा लेकिन वह इस चीज के लिए भी तैयार थी कि अगर मैं मना करता हूं तो वह इस बारे में फिर कभी बात नहीं करेगी. मैं उसकी अंतिम इच्छा को, पूरा करने के लिए मान गया. हमने इसे खास बनाने के लिए कुछ स्पेशल किया. इसे और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए हमने पूरे कमरे में मोमबत्तियां भी जलाई.

शख्स ने बताया कि यह काफी इंटेंस अनुभव था. लेकिन गलत मायनों में नहीं. मेरे मन में उसके लिए अभी भी बहुत सारे इमोशन थे. शख्स ने आगे बताया कि उसकी दोस्त को इससे काफी ज्यादा खुशी महसूस हुई कि उसने पहली बार अंतरंगता का अनुभव किया, वो भी एक ऐसे शख्स के साथ जिस पर उसे पूरा भरोसा था. लेकिन इन सबमें मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने उसकी आखिरी इच्छा को पूरा किया जिसके लिए वह काफी खुश भी थी. शख्स ने बताया कि मैं अभी भी उसे काफी ज्यादा याद करता हूं.

इसके लिए सोशल मीडिया पर लोग जमकर व्यक्ति की तारीफ कर रहे हैं. शख्स की स्टोरी पर एक यूजर ने लिखा, "मुझे यकीन है कि वह शांति से मरी होगी, यह जानकर कि उसे आपसे बहुत प्यार और केयर मिली. आपने उसके अनुभव को काफी खास बना दिया.

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, आपकी दोस्त की मौत का सुनकर काफी बुरा लगा लेकिन आप ही एक ऐसे व्यक्ति थे जो उसकी मदद कर सकते थे. आपकी जगह अगर कोई और होता तो शायद ये सब नहीं कर पाता. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, आपने एक अच्छा काम किया.

No comments