Breaking News

फैंस से बचने के लिए लिए धोनी ने अपनाई अनोखी तरकीब, पंत के मास्क में स्टेडियम में मारी एंट्री

फैंस से बचने के लिए लिए धोनी ने अपनाई अनोखी तरकीब, पंत के मास्क में स्टेडियम में मारी एंट्री

इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। टीम इंडिया ने एजबेस्टन में खेले गए दूसरे T20I मैच में इंग्लैंड को 49 रनों से हराते हुए सीरीज पर कब्जा किया। भारतीय टीम की सीरीज जीतने की खुशी उस समय दोगुनी हो गई जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। सीरीज का दूसरा मैच जीतने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने धोनी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की। पंत ने टि्वटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- डबल जीत, अगली जीत के लिए तैयार।

धोनी के लिए हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात करना उतना आसान नहीं रहा। धोनी स्टेडियम में एंट्री करने से पहले फैंस की नजरों से बचने के लिए ऋषभ पंत का मास्क पहने नजर आए। हालांकि धोनी की ये तरकीब काम नहीं आई और कुछ फैंस ने उन्हें तुरंत ही पहचान लिया। पंत का मास्क पहने धोनी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान के साथ फैंस को भी देखा जा सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों इंग्लैंड में हैं और हाल ही में उन्हें अपने जन्मदिन यानी 7 जुलाई से एक दिन पहले सुनील गावस्कर के साथ विबंलडन का लुत्फ उठाते देखा गया था। बीते दिनों धोनी के जन्मदिन का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जो उनकी वाइफ साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

No comments