Breaking News

विस्फोटक बल्लेबाज शानदार फॉर्म के बाद भी टीम से हुई छुट्टी, खिलाड़ी की नहीं हो रही कदर

हाल ही में एक खिलाड़ी ने आयरलैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर सभी सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था. टीम इंडिया ने पहले टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी किया . टीम के कप्तान ने रोहित शर्मा ने कइस मैच की प्लेइंग XI में एक बड़ा फैसला लिया. रोहित शर्मा ने इस मैच में एक ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका नहीं दिया जो काफी शानदार फॉर्म में है.  आयरलैंड में खेली विस्फोटक पारी  संजू सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ बतौर ओपनर खेलते हुए 42 गेंदों पर 77 रन बनाए थे. उन्होंने 183.33 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 9 चौके और 4 छक्के जड़े. इस मैच मे संजू सैमसन के करियर का ये पहला अर्धशतक भी था. इतना जबरजस्त फॉर्म होने के बाद भी उन्हें टीम से बाहर ही बैठना पड़ा है.  संजू सैमसन के साथ हुई नाइंसाफी  दूसरे मैच में बतौर ओपनर संजू सैमसन आयरलैंड के विरुद्ध मैच मे शामिल किया गया था. विकेट कीपर संजू सैमसन ने शानदार विनिंग पारी खेल कर सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था , अपनी टीम की तरफ से भी दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. फिर भी रोहित शर्मा ने संजू सैमसन को इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में खेलने का भी मौका नहीं दिया. रोहित का ये निर्णय हर किसी को चौंकाने वाला लगा .  संजू सैमसन का सफर काफी उतार चड़ाव वाला रहा  विकेट कीपर संजू सैमसन ने भारत के लिए अभी तक 15 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.21 की औसत से 297 रन बनाए हैं. संजू ने अपना पहला मैच साल 2015 में खेला था, लेकिन वे इसके बाद टीम इंडिया में कुछ ज्यादाअच्छा नहीं कर सके संजू सैमसन लगातार टीम का हिस्सा बनने में नाकाम रहते है. उन्हें प्लेइंग XI में भी कम मौके मिले हैं, ऐसे में इस मैच में उनके खेलने की सबसे ज्यादा उम्मीद थी.

हाल ही में एक खिलाड़ी ने आयरलैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर सभी सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था. टीम इंडिया ने पहले टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी किया . टीम के कप्तान ने रोहित शर्मा ने कइस मैच की प्लेइंग XI में एक बड़ा फैसला लिया. रोहित शर्मा ने इस मैच में एक ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका नहीं दिया जो काफी शानदार फॉर्म में है.

आयरलैंड में खेली विस्फोटक पारी

संजू सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ बतौर ओपनर खेलते हुए 42 गेंदों पर 77 रन बनाए थे. उन्होंने 183.33 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 9 चौके और 4 छक्के जड़े. इस मैच मे संजू सैमसन के करियर का ये पहला अर्धशतक भी था. इतना जबरजस्त फॉर्म होने के बाद भी उन्हें टीम से बाहर ही बैठना पड़ा है.

संजू सैमसन के साथ हुई नाइंसाफी

दूसरे मैच में बतौर ओपनर संजू सैमसन आयरलैंड के विरुद्ध मैच मे शामिल किया गया था. विकेट कीपर संजू सैमसन ने शानदार विनिंग पारी खेल कर सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था , अपनी टीम की तरफ से भी दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. फिर भी रोहित शर्मा ने संजू सैमसन को इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में खेलने का भी मौका नहीं दिया. रोहित का ये निर्णय हर किसी को चौंकाने वाला लगा .

संजू सैमसन का सफर काफी उतार चड़ाव वाला रहा

विकेट कीपर संजू सैमसन ने भारत के लिए अभी तक 15 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.21 की औसत से 297 रन बनाए हैं. संजू ने अपना पहला मैच साल 2015 में खेला था, लेकिन वे इसके बाद टीम इंडिया में कुछ ज्यादाअच्छा नहीं कर सके संजू सैमसन लगातार टीम का हिस्सा बनने में नाकाम रहते है. उन्हें प्लेइंग XI में भी कम मौके मिले हैं, ऐसे में इस मैच में उनके खेलने की सबसे ज्यादा उम्मीद थी.

No comments