Breaking News

जंग के नाम पर इस महिला को फंसाना चाहते हैं पुरुष, जिस्म देखकर मिलते हैं अजीब ऑफर

जंग के नाम पर इस महिला को फंसाना चाहते हैं पुरुष, जिस्म देखकर मिलते हैं अजीब ऑफर

वहीं कुछ गैर यूक्रेनी लोग यूक्रेनियों की मजबूरी का फायदा उठाकर कुछ तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं. पिछले दिनों एक खबर आई थी कि यूक्रेन की महिलाएं अपनी न्यूड तस्वीरें बेचकर पैसे इकट्ठे कर रही हैं.



अब एक खबर यह आई है कि यूक्रेन की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर को उनको जिस्मे की वजह से कई बड़े-बड़े ऑफर मिल रहे हैं. दरअसल लोग महिला को हज़ारों की तादाद में शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं. लोग फायदा उठाकर उनके जिस्म के नज़र में रखते हुए अपने जाल में फंसाना चाहते हैं. महिला का कहना है कि वे लोग मेरी खूबसूरती और शरीर के अंगों की बनावट पर फिदा हैं.

इस महिला का नाम लुइसा खोवांस्की है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी हिंदुस्तान में छपी एक खबर के मुताबिक महिला ने 'द सन' को बताया कि उन्हें यूक्रेन छोड़ने के हजारों ऑफर मिले हैं और ऑफर देने वालों की पेशकश का मकसद है कि सिर्फ उनके मेरे शरीर के करीब आना है.



उन्होंने बताया कि कई बार तो लोगों ने उन्हें सुरक्षा के बदले अपने साथ सोने तक की पेशकश की है. लोग उन्हें महफूज़ जगहें ऑफर करते हैं. लुइसा का कहना है कि मैंने यूक्रने में ही रहने का फैसला किया है और सभी प्रपोज़ल को ठुकरा दिया है.

महिला सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर ढाई मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लुइसा के शरीर की बनावट काफी आकर्षक है और वो बहुत खूबसूरत भी हैं. इसलिए भी उनको लोग ज्यादा पसंद करते हैं. वो फिलहाल यूक्रेन की राजधानी कीव में रहती हैं.

No comments