Breaking News

सुनील ग्रोवर फिर बनेंगे डॉ. मशहूर गुलाटी, हंसा-हंसा कर फिर करेंगे लोटपोट

सुनील ग्रोवर फिर बनेंगे डॉ. मशहूर गुलाटी, हंसा-हंसा कर फिर करेंगे लोटपोट

कभी ‘गुत्थी’, कभी ‘रिंकू भाभी’ तो कभी ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) उन्होंने अपने अतरंगी स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया. लोग काफी समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, तो खबर आपके लिए है. लंबे समय के बाद सुनील ग्रोवर ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों फिल्मों, वेब सीरीज और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर अपना सारा फोकस किए हुए हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि सुनील एक बार फिर कपिल के शो में नजर आएंगे तो खबर आपके लिए ही है. ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ कपिल के शो में नहीं बल्कि अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) के शो में नजर आएंगे.

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ के रूप में एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए कॉमेडी शो में कमबैक कर रहे हैं. मेकर्स ने ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का नया प्रोमो रिलीज किया है.इसमें सुनील ग्रोवर, डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर एंट्री करते हैं और पूरी महफिल लूट ले जाते हैं.

प्रोमो में ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में सुनील ग्रोवर, ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर हाथ में बाल्टी लिए एंट्री करते हैं. वह अपने पंच से सबको लोगों को खूब हंसा रहे हैं. इस दौरान वह अर्चना पूरन सिंह के साथ खूब फ्लर्ट भी करते भी दिखाई दे रहे हैं. फैंस सुनील ग्रोवर को वापस देखकर बेहद एक्साइटेड हैं.

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी बायपास सर्जरी की गई थीं. अस्पताल में कुछ दिन गुजारने के बाद उन्हें डॉक्टर्स ने छुट्टी दे दी थी, लेकिन आराम करने की सलाह दी थी. करीब 4 महीने से ज्यादा आराम करने के बाद वह एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

No comments