Breaking News

Himachal: बारातियों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, दूल्हे के भाई सहित 4 घायल

बारातियों की कार खाई में गिरी, एक की मौत...दूल्हे के भाई सहित 4 घायल

चम्बा जिले के उपमंडल चुराह के नकरोड़-चांजू मार्ग पर बारातियों की एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूल्हे के भाई सहित 4 युवक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को एक बारात तीसा से चांजू की तरफ गई थी। इस दौरान बारात को छोड़कर कुछ लोग अपने वाहन (एचपी 44 5152) में सवार होकर तीसा की तरफ आ रहे थे। जब वे चांजू के समीप खली नामक स्थान पर पहुंचे तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन गहरी खाई में जा गिरा। 

वाहन के खाई में गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा वाहन में सवार घायल युवकों को बाहर निकाल कर नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया। इस दौरान एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं 4 अन्य घायल युवकों को तीसा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल काॅलेज चम्बा लाया गया, जहां से 2 की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें मेडिकल काॅलेज टांडा रैफर कर दिया गया है।

हादसे में राहुल की हुई मौत, ये 4 युवक हुए घायल
मृतक की पहचान राहुल (34) पुत्र कर्म चंद निवासी तीसा तहसील चुराह जिला चम्बा के रूप में हुई है। इसके अलावा रोहित (30) पुत्र हिम्मत सिंह निवासी तीसा, धीरज (30) पुत्र योगराज निवासी तीसा, सुनील (24) पुत्र देवी सिंह निवासी तीसा और अभिनव ठाकुर (21) पुत्र पवन कुमार निवासी कोटी घायल हुए हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने तीसा अस्पताल पहुंचकर घायल युवकों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस ने हादसे में मारे गए युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments