Breaking News

Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता रिचार्ज, यह प्लान मिलने के बाद 1 साल की छुट्टी

Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता रिचार्ज, यह प्लान मिलने के बाद 1 साल की छुट्टी

अगर आप भी जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल, जियो की ओर से एक बेहद सस्ता प्लान लॉन्च किया गया है, जिसमें 1 साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और कई और फीचर्स शामिल हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और अब जियो की अध्यक्षता की बागडोर अपने बेटे आकाश अंबानी को सौंप दी है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के नए चेयरमैन आकाश अंबानी एक नया रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको 1 साल के लिए बेहद कम कीमत में फ्री रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में।

155 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान
Jio का ₹155 का रिचार्ज प्लान अभी-अभी लॉन्च हुआ है। आपको बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है, इसके साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। Jio का यह रिचार्ज प्लान बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस पैक दिए जा रहे हैं।

इसके अलावा इस प्लान में JioTV, Jio Cloud, Jio Security और Jio Apps का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

395 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

395 रुपये का नया प्रीपेड पैक बिना किसी दैनिक सीमा के 6GB हाई स्पीड 4G डेटा प्रदान करता है। इसमें 1000 SMS दिए जा रहे हैं साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है।

899 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

यह Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, इसमें आपको 1 या 2 महीने की नहीं बल्कि 336 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको हर महीने 2GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही एसएमएस के साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। सुविधा भी उपलब्ध है।

इसके अलावा जियो की ओर से जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है।

जियो का प्लान कैसे रिचार्ज करें??
इस रिचार्ज को करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में MY JIO ऐप डाउनलोड करना होगा।
अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।
रिचार्ज ऑप्शन पर क्लिक करें।
सर्च ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका खुद का मोबाइल नंबर पूछा जाएगा।
जिसके बाद आपके मोबाइल पर रिचार्ज प्लान दिखने लगेगा।
फिर आप UPI के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं।

No comments