Breaking News

Sachin Tendulkar ने बताया, T20 World Cup में कौन से 6 खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे

Sachin Tendulkar ने बताया, T20 World Cup में कौन से 6 खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे

टी20 विश्वकप 2022 साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होगा। टीम ने अभी से टी20 विश्वकप की तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय टीम लगातार टी20 सीरीज में अपने युवा और सीनियर खिलाड़ियों को आजमा रही है।

वहीं फैंस अभी से कयास लगाने लगे हैं कि टी20 की प्लेइंग 11 कैसी होगी। ऐसे में दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने फैंस की मदद की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल एप 100 एमबी के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि विश्वकप में कौन से 6 खिलाड़ी खेल सकते हैं। साथ ही उन्होंने फैंस से प्लेइंग 11 चुनने के लिए भी कहा है।

विराट कोहली को टीम में रखा
सचिन तेंदुलकर ने जिन 6 खिलाड़ियों को चुना है उनमें, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं। तेंदुलकर के मुताबिक रोहित पारी की शुरुआत करेंगे वहीं विराट कोहली 3 नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। सचिन ने चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव और छठे पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रखा है। उन्होंने 2 गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को भी टीम में शामिल किया है।

विकेटकीपर भी नहीं चुना
सचिन तेंदुलकर ने उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है जो टी20 विश्वकप में रोहित शर्मा का जोड़ीदार होगा। उन्होंने विश्वकप के लिए विराट कोहली का भी चयन किया है। कोहली इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में कई सीनियर और पूर्व खिलाड़ियों ने विराट की आलोचना की है।

वहीं तेंदुलकर ने 5वें नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा यह भी नहीं बताया है। इस स्थान के लिए ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और दिनेश कार्तिक के बीच जंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा उन्होने एक भी स्पिनर का चयन नहीं किया है।

No comments