Breaking News

भारत और पाकिस्तान के हाईप्रेशर मैच से पहले टीम का माहौल बनाने में लगे हैं कोच और कप्तान

apni-baat-rohit-sharma-reaction-ahead-of-india-vs-pakistan-match-at-asia-cup2022

एशिया कप शुरू होने में एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है। 28 अगस्त को एशिया कप का महामुकाबला होने वाला है जिसमें भारत और पाकिस्तान की टीम भिड़ने वाली है। फैंस को इस मुकाबले का बड़ा बेसब्री ने इंतजार रहता है। शोएब अख्तर पहले ही कह चुके हैं कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले में खिलाड़ियों के ऊपर अतिरिक्त दबाव होता है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले को लेकर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने माना कि यह एक हाईप्रेशर वाला मैच है। साथ ही उन्होंने इस बारे में भी बताया कि कोच राहुल द्रविड़ और वह इस मैच के प्रेशर को लेकर लगातार खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि 'हर कोई मैच देखता है, खासतौर से भारत बनाम पाकिस्तान, निस्संदेह यह एक हाईप्रेशर वाला मैच है लेकिन हम टीम के भीतर एक सामान्य माहौल बनाना चाहते हैं और इस मैच को लेकर खुद पर दबाव को हावी होने नहीं देना चाहते हैं। हमारे लिए यह केवल क्रिकेट का एक और मैच है। मेरे और राहुल भाई के लिए खिलाड़ियों को बताना जरूरी है कि बाकियों की तरह यह भी एक विरोधी टीम है।'

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले की बात करें तो डिफेंडिंग चैंपियन भारत ने 14 में से 8 बार पाकिस्तान को मात दी है। पिछली बार 2014 में पाकिस्तान के हाथों भारत को हार मिली थी। इस बार दोनों टीमें अपने पहले ही मुकाबले में आमने-सामने होंगे। यह मैच उसी मैदान पर होगा जिस मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप में पिछले साल दोनों टीमें भिड़ चुकी है। उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पहली जीत दर्ज की थी।

No comments