Breaking News

Asia Cup 2022 में और 2 बार भारत-पाकिस्तान मैच हो सकता हे, यहाँ जाने पूरा समीकरण

asia-cup-2022-ind-vs-pak-next-match-all-details

Asia Cup 2022 श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में 27 अगस्त से शुरू हो गया है। टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था। टीम इंडिया ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच कई महीनों में मैच होता है, लेकिन एशिया कप 2022 में दोनों टीमें एक हफ्ते में एक बार नहीं बल्कि दो बार फिर आमने-सामने हो सकती हैं। इसके लिए दोनों पक्षों को बस यही काम करना है।
यहाँ जाने क्या कहता हे समीकरण:

टीम इंडिया ने पहले मैच में पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2021 का बदला पूरा किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 147 रन बनाए और आल आउट भी हो गया। 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया। इस मैच में दोनों टीमों ने अच्छा खेला, लेकिन टीम इंडिया ने मैच जीत लिया।

इस दिन फिर हो सकता है भारत-पाकिस्तान मैच:

एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में टीम इंडिया, पाकिस्तान और हांगकांग शामिल हैं। यदि भारत और पाकिस्तान की टीमें अपनी-अपनी टीमों के शीर्ष 2 में समाप्त होती हैं, तो भारत और पाकिस्तान के बीच एक और मैच की गारंटी है। ग्रुप स्टेज के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच 4 सितंबर को देखा जा सकता है।

फैंस को भी तीसरे मैच की उम्मीद:

सुपर 4 राउंड में सभी टीमें तीन-तीन मैच खेलेंगी, जिसमें से दो टीमें फाइनल में प्रवेश करेंगी। एशिया कप 2022 का फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा। फैंस को लगता है कि भारत और पाकिस्तान तीसरी बार फाइनल मैच में भिड़ते नजर आएंगे। भारत और पाकिस्तान के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए इस मैच से उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं।

No comments