Breaking News

हिमाचल: 5 दिन से गायब है तीन बच्चों की मां, आपका एक शेयर करेगा परिवार की मदद

Himachal: Mother of three children missing for 5 days, one of your shares will help the family

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की रहने वाली एक विवाहिता महिला बीते 5 दिनों से लापता है। महिला के घर वालों और पुलिस द्वारा उसकी तलाश के लिए काफी प्रयास पहले ही किए जा चुके हैं, लेकिन अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

जंगल से घास लेने गई थी, नहीं लौटी वापस

लापता महिला का नाम मीरा देवी पत्नी हुकमी राम बताया जा रहा है, जो कि नागरिक उपमंडल शिलाई की ग्राम पंचायत झकाण्डों के भटोड़ी गांव की रहने वाली बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय मीरा अपने घर से सुबह करीब साढ़े 6 बजे घास के लिए जंगल की तरफ गई थी।

इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चल सका है। महिला के जंगल से वापस घर ना लौटने के बाद परिजनों उसे खोजने के लिए काफी प्रयास किए गए, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस चौकी रोनहाट में लापता महिला के पति हुकमी राम द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कारवाई गई।
मोबाइल भी बंद बता रहा

महिला के पति ने बताया कि उसके गायब होने के बाद से उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है। ऐसे में पुलिस द्वारा महिला के फोन की कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है। इसके साथ ही साथ पुलिस ने लापता महिला की तस्वीर और जानकारी सभी पुलिस थानों व चौकियों को भेज दिया है। मामले की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने की है।
आपका एक शेयर करेगा खोजने में मदद

आपको बता दें कि महिला के तीन बच्चे भी हैं, जो कि अपनी मां के घर वापस लौटने की राह देख रहे हैं। ऐसे में आपका एक शेयर लापता महिला को अपने परिवार और 3 छोटे बच्चों से मिलवा सकता है। इसलिए कृपया खबर को शेयर करके लापता महिला को खोजने में मदद करे और इससे संबंधित कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी रोनहाट के मोबाईल नंबर 7018989452 या पुलिस थाना शिलाई के मोबाईल नंबर 7018989451 पर संपर्क करें।

No comments