Breaking News

एशिया कप में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, सामने आई तस्वीर; पाक का भी दिखेगा नया अवतार

ind-vs-pak-indian-cricket-team-unveils-new-jersey-for-asia-cup-2022

एशिया कप 2022 के लिए सभी टीमों की तैयारी जोरो पर है. इस टूर्नामेंट के लिए यूएई में सभी तरीके के इंतजाम हो चुके हैं. वहीं सभी टीमें इस खिताब को जीतने के लिए जोरदार प्रैक्टिस कर रही हैं. इसी बीच भारतीय टीम ने एशिया कप के लिए नई जर्सी जारी की है. भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय टीम की एशिया कप की जर्सी में फोटो शेयर किया है. भारत के अलावा पाकिस्तान टीम ने भी अपनी नई जर्सी जारी की है.

रवींद्र जडेजा ने शेयर की तस्वीर
एशिया कप में भारतीय टीम नई जर्सी में नजर आएगी. दरअसल, आईसीसी और एसीसी के हर टूर्नामेंट्स में टीमें नई जर्सी में नजर आती हैं. इन जर्सी में टूर्नामेंट का नाम भी लिखा हुआ होता है. भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर पर टीम इंडिया के एशिया कप के नई जर्सी से पर्दा उठा है. भारतीय टीम की जर्सी नीले रंग की है वहीं टीम के जर्सी में एशिया कप 2022 का लोगो भी दिख रहा है. वहीं इस जर्सी पर तीन स्टार भी बने हुए हैं. आपको बता दें भारतीय टीम ने अबतक तीन बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि जडेजा के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने नई जर्सी में फोटो या वीडियो नहीं डाला है.

पाक टीम का भी दिखेगा नया अवतार
भारतीय टीम के अलावा पाकिस्तान टीम ने भी अपनी नई जर्सी की तस्वीर शेयर की है. बाबर आजम के कप्तानी में एशिया कप खेलने वाली पाकिस्तान टीम ने अपनी नई जर्सी की तस्वीर जारी की है. अपनी नई जर्सी में कप्तान बाबर आजम और टीम के अन्य खिलाड़ी फोटोशूट के लिए पहुंचे थे. आपको बता दें कि एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

No comments