Breaking News

एशिया कप से पत्ता साफ होने के बाद टूटा ईशान किशन का दिल, बोले – “अब उनके जैसा बनना नहीं”

ishan-kishan-sad-asia-cup-2022

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को आगामी एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय दल में शामिल नहीं किया गया है। 8 अगस्त को रोहित शर्मा की अगुवाई वाले दस्ते का बीसीसीआई के द्वारा ऐलान किया गया था।

जिसमें ईशान किशन का नाम नहीं देखकर सभी को हरानी हुई थी। अब ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका एशिया कप 2022 नहीं खेलने का दर्द साफ जाहिर हो रहा है।

Ishan Kishan ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

साल 2022 में ईशान किशन (Ishan Kishan) 20 ओवर के प्रारूप में टीम इंडिया के सबसे निरंतर खिलाड़ी रहे हैं, उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के बाद सबसे ज्यादा रन भी बनाए हैं। बतौर सलामी बल्लेबाज वे टीम में अपनी जगह पक्की करने की कगार पर पहुंच गए थे।

लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी जब उन्हें एशिया कप 2022 के लिए चुने गए मुख्य दल से बाहर कर दिया गया तो, युवा बल्लेबाज ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख बयां किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक गाने की स्टोरी साझा की है। जिसमें लिखा है,

“अब ऐसा बनना नहीं, भले घायल हो जाना। वो तुझे फायर समझें तो तू फायर हो जाना।”
Ishan Kishan के साथ हुई नाइंसाफी

गौरतलब है कि जब दक्षिण अफ्रीका जून के महीने में 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत आई थी तब ईशान किशन (Ishan Kishan) ही टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। आईसीसी टी20 रैंकिंग में उनके प्रदर्शन का असर दिखाई दिया और वे टॉप-10 में जगह बनाने वाले बल्लेबाज बन गए थे।

ईशान किशन (Ishan Kishan) की आखिरी 5 पारियों की बात करें तो उन्होंने 16, 76, 34, 54 और 11 रन बनाए हैं। इन जबरदस्त आंकड़ों के बाद भी ईशान किशन को एशिया कप 2022 में मौका नहीं दिया गया है।


No comments