Breaking News

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से कटा कृष्णा का पत्ता… जानिए वजह ?

kapil sharma news show date

‘द कपिल शर्मा शो’ देश का सबसे नंबर वन कॉमेडी शो है। जो कि देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दर्शकों को बेहद पंसद आता है और अब तक के सभी सीजन को फैंस का बेहद प्यार मिला है। इसी बीच शो के नए सीजन को लेकर खबरे आना भी शुरू हो गया है। फैंस भी इसको लेकर उत्साहित दिखाई दे रहे है।
द कपिल शर्मा शो का नया सीजन, नया लुक

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो का नया लुक शेयर करते हुए लिखा, कि नया सीजन, नया लुक। इसी बीच शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जो कि फैंस के लिए बेहद हैरान कर देने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है, कि शो में सपना का किरदार निभाने वाले सबके प्यारे कृष्णा अभिषेक अब शो में नहीं लौट रहे है। रिपोर्ट के अनुसार नया सीजन बिल्कुल ही अलग रहने वाला है, और मेकर्स ने शो में कई बदलाव किए है हर कोई नए रूप में दिखाई देने वाला है।

शो में कई नए कलाकार दिखाई दे सकते है, लेकिन सबसे हैरानी वाली बात यह है कि पिछले सीजन में मुख्य हिस्सा रहे कृष्णा अभिषेक का शो से पत्ता कट गया है। साथ ही आपको बता दे कि भारती सिंह भी इस सीजन के हर एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी। इस बात की पुष्टि खुद ही भारती सिंह ने की है कि उन्होंने कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है और वह सा रे गा मा पा लिल चैंप 9 भी कर रही है। तो वह बीच-बीच में शो में आती रहेगी।

एग्रीमेंट मुद्दों के कारण शो में नहीं दिखेंगे कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने पोर्टल के साथ इस खबर की पुष्टि की और बताया, एग्रीमेंट मुद्दों के चलते मैं शो नहीं कर रहा हूं, आपको बता दे कि चैनल आने वाले दिनों में कभी भी शो प्रीमियर की डेट की ऑफिशियल घोषणा कर सकता है और साथ ही खबरों में यह भी सामने आया था कि हाल में मां बनी भारती सिंह भी शो में उतनी एक्टिव नहीं है, जितनी कि पहले एक्टिव हुआ करती थी।


भारती सिंह ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, कि मैं एक छोटे से ब्रेक पर हू और फिलहाल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9 भी कर रही हूं। लेकिन ऐसा भी नहीं है, कि मैं शो से बिल्कुल ही अलग हो रही हूं। मैं बीच-बीच में शो का हिस्सा बनी रहूंगी। और मेरा एक बेबी भी है और मेरे पास कई अन्य शो और इवेंट्स भी है।

No comments