Breaking News

Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस, इन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ होगा लॉन्च

realme-9i-5g-launch-date-in-india-announced-could-come-with-5000mah-battery-triple-rear-camera-setup

Realm 9i 5G की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। कंपनी इस महीने ही Realme 9i 5G से पर्दा उठाने वाली है। कुछ समय पहले कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा था कि ब्रांड का प्लान भारतीय बाजार में Realme 9i का 5G वेरिएंट लॉन्च करने का नहीं है। हालांकि, अब रियलमी ने इसकी लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। Realme 9 Series के तहत कई स्मार्टफोन पहले से ही देश में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इनमें से Realme 9 और Realme 9 Pro हैंडसेट 5G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। आइये, जानें कब लॉन्च होगा कंपनी का यह अपकमिंग 5G स्मार्टफोन। 

Realme 9i 5G Launch Date in India

रियलमी ने एक मीडिया इनवाइट के जरिए Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस की है। इस स्मार्टफोन को 18 अगस्त, 2022 को सुबह 11:30 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए पेश किया जाएगा। इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल यानी YouTube और Facebook पर देखा जा सकेगा। Also 

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

लॉन्चिंग से पहले फोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इसमें 4G वेरिएंट से बेहतर फीचर्स मिलने की उम्मीद है। Realme 9i 5G में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन बेहतर रिफ्रेट रेट वाले डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि फोन को Dimensity 810 5G चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत तो लॉन्चिंग के दिन यानी 18 अगस्त को ही पता चलेंगे।
फोन के 4G वेरिएंट में मिलते हैं ये स्पेसिफिकेशन

Realme 9i के 4G वेरिएंट की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है। फोन में 50MP AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए डिवाइस में 16MP का इन-डिस्प्ले कैमरा मिल रहा है।

फोन 5000mAh की बैटरी और Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है। हैंडसेट में 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज मिलता है। 5G वेरिएंट में भी इससे मिलते झुलते फीचर्स मिल सकते हैं।

No comments