Breaking News

Samsung Galaxy S23 Ultra में मिलेगा 200MP कैमरा और फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर! जानें डिटेल

samsung-galaxy-s23-ultra-could-launch-with-200mp-camera-and-faster-fingerprint-sensor

Samsung Galaxy S23 Ultra का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 200MP का कैमरा दिया जाएगा। इस साल की शुरुआत में Samsung ने Galaxy S22 सीरीज पेश की थी। कंपनी अगले साल Galaxy S23 लाइन अप लॉन्च कर सकती है। लॉन्चिंग से पहले सीरीज के आने वाले फोन्स के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। 

अब हालिया रिपोर्ट में Samsung Galaxy S23 Ultra के फिंगरप्रिंट सेंसर की जानकारी लीक हुई है। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने अपकमिग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई खुलसा नहीं किया है। आइये, डिटेल में जानते हैं। 

etnews की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung अपकमिंग Galaxy S23 Series के डिवाइस में 200MP का कैमरा देने की योजना में है। यह सेंसर Samsung Galaxy S23 Ultra में मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल एक्सपीरियंस (एमएक्स) डिवीजन ने कंपनी के प्रमुख कैमरा पार्टनर्स को यह जानकारी दी है।

इसके अलावा Tipster Alvin (@sondesix) ने हाल में ट्वीट कर बताया है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के लिए Qualcomm’s 3D Sonic Max फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी का यूज करेगी। यही फिंगरप्रिंट सेंसर Vivo X80 Pro और iQOO 9 Pro में दिया गया है। इस सेंसर में एक बड़ा स्कैनिंग एरिया और एक तेज स्कैनिंग स्पीड मिलती है, जो फोन को जल्द और आसानी से अनलॉक करता है।

Samsung Galaxy S22 Ultra से अलग होगा कैमरा सेटअप

रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में केवल सैमसंग इलेक्ट्रो-मैकेनिक्स और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ही 200MP कैमरों का उत्पादन कर रहे हैं। बता दें कि कि कंपनी ने Galaxy S20 Series को अपग्रेड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया था।

Galaxy S20 Ultra में 108MP का सेंसर मिलता है। इसके बाद आए Galaxy S21 Ultra और Galaxy S22 Ultra में भी कंपनी ने यही कैमरा सेंसर दिया था। अब अपकमिंग Samsung Galaxy S23 Series में नया कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। हालांकि, सटीक जानकारी तो भविष्य में या लॉन्चिंग के समय ही मिलेगी।

No comments