Breaking News

कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर में बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर में बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पंचायत लंबागांव के टिक्करी कमाहरनूमें एक युवक ने अपने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पहचान सचिन राणा (32) के रूप में हुई है।

इस संदर्भ में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस के अनुसार आरोपी सचिन ने मंगलवार को अपने पिता रवि राणा (59) पर हमला कर दिया। रवि लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया।

बेटे को हमला करते मां ने देख लिया और शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने इसकी सूचना लंबागांव पुलिस को दे दी।

रवि को घायल अवस्था में पालमपुर 
ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रवि गत वर्ष ही शिक्षा निदेशालय शिमला से सेवानिवृत्त हुआ था। लंबागांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रॉड को भी अपने कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।


घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया (DSP Baijnath BD Bhatia) भी मौके पर पहुंच गए। कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 /341/23 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया(DSP BD Bhatia) ने की है। सचिन अभी तक अविवाहित है। वहीं आरोपी का एक छोटा भाई भी है। आरोपी का ब्रेन ट्यूमर का भी ऑपरेशन हुआ है।

No comments