Breaking News

रोहित के 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं ये 3 बल्लेबाज, बल्ले से खूब ढा रहे हैं कहर

रोहित के 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं ये 3 बल्लेबाज, बल्ले से खूब ढा रहे हैं कहर

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं. उन्होंने वनडे में तो कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं, जो शायद टूटना नामुमकिन हैं. रोहित के नाम वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने के अलावा सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी है. उन्होंने एक वनडे मैच में 264 रन की पारी खेली थी. लेकिन मौजूदा समय में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो रोहित का यह रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

केएल राहुल केएल राहुल रोहित शर्मा के साथ पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. वह धीरे-धीरे मैच विनर बनकर उभर रहे हैं. उन्होंने तीनों फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शतक लगाए हैं और रोहित शर्मा की 264 की पारी का रिकॉर्ड वह आसानी से तोड़ सकते हैं.

पृथ्वी शॉ पृथ्वी शॉ युवा बल्लेबाज हैं, जो पहली गेंद से ही तूफानी बल्लेबाजी करने लग जाते हैं. वह भी ओपनर बल्लेबाज ही हैं और आते ही गेंदबाजों के ऊपर हमला करने लगते हैं. आगे जाकर पृथ्वी शॉ रोहित शर्मा की 264 की पारी के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर कर सकते हैं.

ऋतुराज गायकवाड ऋतुराज गायकवाड का कहर तो आपने आईपीएल 2021 में देखा ही होगा. उनकी बल्लेबाजी देखकर तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं. भविष्य में वह भारत के स्टार क्रिकेटर बन सकते हैं और रोहित की 264 की पारी के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकते हैं.

No comments