Breaking News

सूर्य या ईशान कौन करेगा रोहित शर्मा के साथ पारी की आगाज, जानें क्यो होगी दोनों टीमों की सलामी जोड़ी?

wi-vs-ind-2nd-t20-opening-pairs-teams

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 68 रनों से शानदार जीत हासिल की। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया कल यानी 1 अगस्त को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने वाली है।

ऐसे में रोहित शर्मा WI vs IND के दूसरे मैच में जीत हासिल करने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आएंगे। वहीं विंडीज टीम भी पहले मैच में मिली हार का बदला लेने के लिए पूरा प्रयास करेंगी। ऐसे में दोनों टीमों की सलामी जोड़ी को क्रीज पर डटे रहना होगा, वहीं दोनों टीमों की क्या हो सकती है ओपनिंग जोड़ी आइये जानते हैं?

WI vs IND 2nd T20: टीम इंडिया की तरफ से ये खिलाड़ी कर सकते है ओपनिंगWI vs IND 2nd T20: टीम इंडिया की तरफ से ये खिलाड़ी कर सकते है ओपनिंग

दरअसल वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग जोड़ी को देख हर कोई हैरान रहे गया था। जहां कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को पारी का आगाज करते हुए देखा गया था। बता दें पहले टी20 मैच में जहां रोहित शर्मा ने धमाकेदार पारी से सभी को प्रभावित किया, तो वहीं सूर्य बल्ले से रंग बिखेरने में फ्लॉप रहे और सस्ते में पवेलियन लौट गए। ऐसे में दूसरे टी20 के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करते नजर आ सकते हैं।

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार की जगह ईशान किशन को खेलने का मौका मिल सकता है। हालांकि उन्हें पहले टी20 मैच में प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया, लेकिन दूसरे टी20 मैच में उन्हें एक मौका दिया जा सकता हैं।

WI vs IND 2nd T20: वेस्टइंडीज टीम की तरफ से ये खिलाड़ी कर सकते है ओपनिंगWI vs IN 2nd T20: वेस्टइंडीज टीम की तरफ से ये खिलाड़ी कर सकते है ओपनिंग

दरअसल वेस्टइंडीज टीम की तरफ से पहले टी20 मैच में काइल मेयर्स और शमर ब्रूक्स ने पारी का आगाज किया था, जहां दोनों जोड़ी ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई थी। लेकिन विंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन को इन खिलाड़ियों से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। जिसके बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दूसरे टी20 मैच में कैरिबियाई टीम की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखा जा सकता है।

बता दें जहां (WI vs IND) पहले मैच में काइल ने 6 गेंदों में 15 रन बनाए थे, तो वहीं ब्रूकस ने 15 गेदों में महज 20 रन बनाए। लेकिन दोनों सलामी बल्लेबाज कोई बड़ी पारी नहीं खेलते नजर आए। से में दूसरे टी20 मैच में काइल के साथ ब्रूकस की जगह ब्रेंडन किंग को शामिल किया जा सकता है।

No comments