Breaking News

दो बच्चों की मां 35 साल की मामी का नाबालिग भांजे पर आया दिल और फिर

दो बच्चों की मां 35 साल की मामी का नाबालिग भांजे पर आया दिल और फिर

अक्सर लोग कहते है कि प्रेम अंधा होता है, इसमें प्रेम करने वाले समाज, उम्र, जात-पात आदि कुछ नहीं देखते हैं। एक ऐसा ही मामला गुरुवार को सदर थाने में आया, जहां पर एक विवाहिता का उसके नाबालिग भांजे पर दिल आ गया। भांजा भी मामी को पसंद करने लगा। लेकिन इस संबंध में पति की ओर से सदर थाने में शिकायत की है। विवाहिता के पति बीनासर निवासी विजयपाल नायक ने बताया कि करीब सात साल पहले उसका विवाह नेशल निवासी पूनम के साथ हुआ था। उनके दो बच्चे भी हैं।

churu love bird: दो बच्चों की मां 35 साल की मामी का नाबालिग भांजे पर आया दिल

उसने बताया कि कारंगो बड़ा निवासी उसके नाबालिग भांजे का उसके घर पर आना-जाना था। बताया जा रहा है कि इस दौरान मामी व भांजे में नजदीकियां प्रेम में बदल गई और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। पीडि़त ने बताया कि दो बच्चों की मां पूनम ने उसे कुछ दिन पहले बताया कि उसने भांजे के साथ विवाह कर लिया है, अब उसके साथ ही घर बसाएगी। पीडि़त युवक ने बताया कि दोनों के बीच अभी तक कोई तलाक नहीं हुआ है। मामले को लेकर सदर थाने भी पहुंचा है। पति ने बताया कि विवाह कानूनी रूप से सही नहीं है। गौरतलब है कि परिवार के लोगों ने विवाहिता व उसके नाबालिग को समझाईश का प्रयास किया, लेकिन दोनों एक साथ रहने पर अडे रहे।
कुण्ड में गिरने से युवक की मौत

रतनगढ़। तहसील के गांव खुडेरा चारणान में बुधवार को सायं एक युवक की कुण्ड में गिर जाने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा गिरधारीलाल जाट-30 अपने खेत में कृषि कार्य कर रहा था और स्प्रे कर रहा था। इस दौरान प्यास लगने पर वह कुण्ड में से पानी निकालकर पीने गया। वहां पैर फिसल जाने से वह कुण्ड में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

No comments