Breaking News

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगे जडेजा, कुछ इस तरह की होगी टीम इंडिया की प्लेयिंग इलेवन

asia-cup-super-four-match-number-two-today-encounter-between-india-vs-pakistan-live-streaming

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान ने हांगकांग को हराकर सुपर 4 में प्रवेश कर लिया है । अब रविवार के दिन भारत से इसका मुकाबला देखने को मिलेगा । इस मैच में रोमांच अपने चरम पर होगा इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी पूरी तैयारी के साथ खड़े हैं ।

आवेश खान की जगह इस खिलाडी को मौका

इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे कई स्टार प्लेयर्स को भी समय बाहर बिठाया जा सकता है । इस तरह से देखा जाए तो भारत की प्लेइंग इलेवन टीम क्या हो सकती है । पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करने उतर सकते हैं । वहीं राहुल अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं, फिर भी T20 वर्ल्ड कप से पहले अपना फार्म हासिल करना चाहेंगे ।

वही नम्बर तीन पर विराट कोहली को मौका दिया जा सकता है, विराट कोहली ने हमको के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया था अगर पाकिस्तान के खिलाफ यह तीन बल्लेबाज चल गए तो भारत आसानी से मैच जीत सकता है ।

वही टीम के मध्यक्रम की बात करें तो इसमें सूर्यकुमार यादव का मौका दिया जा सकता है । उन्होंने जिस तरह से पिछले मैच में तूफानी पारी खेली थी । इस वजह से उन्हें नंबर पांच पर यह चार पर उतारा जा सकता है । वहीं पांच पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मौका मिलने की ज्यादा संकेत है ।

वही विकेटकीपर की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक और शब्दों में से किसी एक को दी जा सकती है । पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में दिनेश कार्तिक को मौका मिला था, कार्तिक ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था, उनके पास अपार अनुभव है जो टीम इंडिया के काम आ सकता है ।

वहीं गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह इसमें शामिल हो सकते हैं । यह दोनों ही खिलाड़ी गेंदबाजी में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखे जा सकते हैं । वही खराब फॉर्म से जूझ रहे आवेश खान की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है, वहीं स्टार स्पिनर देवेंद्र चहल को भी मौका मिलने के आसार है । रविंद्र जडेजा की जगह टीम में अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया जा सकता है ।

No comments